Breaking News

भारत बंद पर अखिलेश यादव का तंज, कहा बीजेपी कर रही लोगों को परेशान

लखनऊ. आज सवर्णों द्वारा किये गये भारत बंद के ऐलान पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसा और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लिए गरीबी मुद्दा नहीं। यह लोग सिर्फ लोगों को परेशान करने का काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आज सवर्णों ने एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ भारत बंद का ऐलान किया था। इस भारत बंद पर अखिलेश यादव ने तंज कसा और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार किसी को भी आराम से रहने नहीं देगी, किसी को शांति से जीवन जीने नहीं देगी। इसलिए भारतीय जनता पार्टी सबको परेशान करना चाहती है।

आगे उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने पहले नोटबंदी से लोगों को परेशान किया और इससे कोई नहीं बचा, चुनाव करीब आ रहे हैं इसलिए गरीबी इनके लिए मुद्दा नहीं है महंगाई इनके लिए मुद्दा नहीं है केवल समाज में जातियों में झगड़ा हो जाए और उस चीज में लाभ उठा ले यही उनका काम है।

अखिलेश यादव ने कहा कि अन्याय किसी के साथ नहीं होना चाहिए हर आदमी परेशान है मगर BJP को यह लगता है कि जब आदमी परेशान होते हैं तो BJP को वोट ज्यादा मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *