Breaking News

2019 लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव इन मुद्दों के साथ देंगें बीजेपी को मात

लखनऊ. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे सियासी गलियारों में गर्माहट तेज हो रही है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीतियों को धार देने में लगी हैं। 2019 चुनाव के मद्देनजर सबसे अधिक लोकसभा सीट वाले उत्तर-प्रदेश पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश देश में राजनीतिक तौर पर सबसे प्रमुख प्रदेश है क्योंकि अक्सर देश के जो प्रधानमंत्री बने हैं वह ज्यादातर उत्तर प्रदेश से ही रहे हैं। इसलिए उत्तर प्रदेश का चुनाव सबसे महत्वपूर्ण होने जा रहा है।

इसी को दृष्टिगत रखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार बैठकें कर रहे हैं। इसी क्रंम में आज उन्होंने सैनिक प्रकोष्ठ के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव के बारे में विचार-विमर्श किया। साथ ही समाजवादियों की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच अपनी बात रखने का मौका मिले और इसके लिए अखिलेश यादव ने कहा कि हम काम जल्द ही शुरू भी करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि 2019 का जब चुनाव शुरू हो तो हम मुद्दों के साथ तैयार रहें इन सभी को देखते हुए बैठकें की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुद्दे क्या है किसान का कर्ज माफ हुआ कि नहीं माफ हुआ नौजवानों को कितनी सुविधाएं दी सरकार ने डीजल और पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं देश अर्थव्यवस्था में पीछे रह गया।

नोटबंदी में यह बताया गया कि गरीब को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है लेकिन सब रिपोर्ट सामने आ गई हैं और इन सभी के विपरीत परिणाम आए हैं। नोटबंदी ने सबसे ज्यादा गरीबों को नुकसान दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *