Breaking News

सुधा भारद्वाज के घर पर बढ़ाई सुरक्षा, आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नजरबंद ट्रेड यूनियन कार्यकर्ता सुधा भारद्वाज के घर पर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। बृहस्पतिवार को मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में है। सुप्रीम कोर्ट जो भी आदेश देगा, उस आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

सुधा भारद्वाज को भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में 28 अगस्त को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया था। महाराष्ट्र पुलिस ने उन्हें जिला अदालत में पेश कर पुणे ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड की मांग की थी। मगर उनके वकीलों में हाईकोर्ट में याचिका लगाई, जिस पर अदालत ने उन्हें दो दिन घर में ही नजरबंद रखने के आदेश दिए। मगर अगले ही दिन सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को छह सितंबर तक नजरबंद रखने के आदेश दे दिए।

बृहस्पतिवार को इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में है। ऐसे में पुलिस ने दिल्ली-फरीदाबाद सीमा पर बसे ईरोज गार्डन के साउथ एंड अपार्टमेंट में रहने वाली सुधा भारद्वाज के घर व अपार्टमेंट में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।

सूरजकुंड थाना प्रभारी विशाल कुमार ने बताया कि सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट जो भी आदेश देगा, उस पर अमल किया जाएगा। यदि सुधा भारद्वाज को जमानत मिल जाती है तो उनके घर से पुलिस का पहरा हटा लिया जाएगा और यदि ट्रांजिट रिमांड मिलती है तो महाराष्ट्र पुलिस उन्हें अपने साथ ले जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *