Breaking News

ऐश्वर्या-अभिषेक को लगा झटका: प्रोड्यूसर के फैसले से चमकी तापसी की किस्मत

पिछले कुछ समय से अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर निर्माता शैलेष आरसिंह द्वारा एक फिल्म की तैयारी हो रही थीं। परंतु ऐश्वर्या द्वारा बार-बार स्क्रिप्ट में बदलाव कराए जाने के बावजूद कोई जवाब नहीं देने पर निर्माता ने उन्हें हटा कर तापसी पन्नू से बातचीत शुरू कर दी है। यह फिल्म यूपी में स्थित एक पुलिस ड्रामा है।

कुछ समय पूर्व ऐश्वर्या ने कहा था कि फरवरी के बाद से इस फिल्म के मामले में कोई तरक्की नहीं हुई। जबकि हाल में ऐश्वर्या के पति अभिषेक ने कहा था कि फिल्म नहीं बन रही है। मगर सूत्र खबर लाए हैं कि निर्माता ने फिल्म को डिब्बे में बंद करने के बजाय नई कास्टिंग के साथ शुरू करने का फैसला किया है।

अभिषेक-ऐश्वर्या के हाथ से अब फिल्म निकल गई है। दोनों का करियर ठंडा पड़ा है। इस लिहाज से उनके लिए यह बड़ा झटका है। फिल्म एक आईपीएस दंपति की कहानी है। सूत्रों का कहना है कि हाल के वर्षों में जिस तरह से तापसी रफ-टफ इमेज में सामने आई हैं, उसे देखते हुए निर्माता ने उन्हें ऐश्वर्या वाला रोल ऑफर किया।

अभिषेक की जगह अन्य ऐक्टर की तलाश जारी है।बता दें कि जल्द ही तापसी और अभिषेक स्टारर मनमर्जियां बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है और फिल्म की स्टारकास्ट इस वक्त इसकी प्रमोशन में जी जान से लगी हुई है। इस दौरान एक इंटरनेटमेंट साइट ने जब तापसी से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो इस पर उन्होंने बड़े ही हास्यपद अंदाज में अपना जवाब देकर सबको हैरान कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *