Breaking News

मां-बेटा चला रहे थे हाई प्रोफाइल गैंग, पुलिस ने मारा छापा

मां-बेटे एक हाई प्रोफाइल लूट के गिरोह का संचालन कर रहे थे। पुलिस ने जब रेड मारी तो इनके पास बरामद लग्जरी कारें और आपत्तिजनक सामान ने होश उड़ा दिए। दोनों पंजाब के जालंधर में लूट का गिरोह चला रहे थे। स्थानीय कमिशनरेट पुलिस ने वाहन लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर मां-बेटे समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह से लूट की फॉर्च्यूनर, इनोवा के अलावा काफी आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। गिरोह के सदस्यों ने पिछले दिनों पंचकूला में गोलियां चलाकर एक इनोवा गाड़ी को लूटा था।

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि सीआईए शाखा के इंस्पेक्टर अजय सिंह को गुप्त सूचना मिली थी, जिसकी बिनाह पर पुलिस ने नाकेबंदी कर कुलप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस व उसकी मां नरिंदर कौर निवासी सूर्या इनक्लेव, जस चोपड़ा व सागर निवासी कुक्कड पिंड जालंधर को पटेल चौक के निकट से काबू कर लिया। आरोपियों के पास से लूट की दो गाड़ियां बरामद हुईं।

सांकेतिक तस्वीर

डीसीपी ने बताया कि नरिंदर कौर के बेटे कुलप्रीत सिंह प्रिंस पर काफी कर्जा चढ़ चुका था। ऐसे में नरिंदर कौर ने एक लुटेरा गिरोह का गठन करने की ठानी। इसमें उसने कुलप्रीत के दोस्त जस चोपड़ा को शामिल किया। गिरोह के सदस्यों ने योजना बनाई कि वह गाड़ियां लूट कर बेच दिया करेंगे। जस चोपड़ा ने केएफसी के कर्मचारी को घायल कर 11 लाख रुपये लूटे थे।  वह जेल से जमानत लेकर आया था।नरिंदर कौर जानती थी कि जस चोपड़ा उनके साथ मिलकर चला तो काफी फायदा हो सकता है। जस चोपड़ा की जेल में एक अपराधी जगसीर से मुलाकात हुई थी, जस ने उसको अपने साथ मिला लिया। इसके अलावा जस के गांव का रहने वाला सागर भी मिल गया। गिरोह के सदस्यों ने 21 अगस्त को पंचकूला में हवाई फायरिंग कर इनोवा गाड़ी को लूटा था। इंस्पेक्टर अजय सिंह ने तबाया जगसीर शातिर बदमाश है, उसके पास रिवाल्वर है। इस रिवाल्वर के बल पर ही गाड़ी पंचकूला से लूटी गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *