इन स्मार्टफोन संग मिल रही 2,999 की असेसरीज़ फ्री, जानकारी के लिये पढ़े पूरी खबर

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Lava X3 को लॉन्च किया है, और अब कंपनी ने इसका प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। खास बात ये है कि इस फोन की पहली सेल डेट का खुलासा हो गया है। सेल की शुरुआत 27 दिसंबर को होगी। ये कंपनी का बजट फोन है, और भारत में इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। ये कीमत फोन के 3जीबी+32जीबी वेरिएंट के लिए है, और इसे अमेज़न से खरीदा जा सकता है।

 

लावा X3 अब अमेज़न पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। लावा फोन के प्री-ऑर्डर करने वालों को कॉम्प्लिमेंट्री लावा प्रोबड्स N11 नेकबैंड भी मिलेगा, जिसकी कीमत 2299 रुपये है।

Lava X3 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जिसमें स्क्रीन के बीच में वॉटर ड्रॉप नॉच मिलता है। इसका डिस्प्ले 1600 x 720 पिक्सल रेजोलूशन को सपोर्ट करता है और इसके पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो A22 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 3GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज है।

Also Read-

Vivo X90 सीरीज की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

फोन में स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। Lava X3 स्टॉक एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है।

मिलेगा डुअल कैमरा

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप का स्पोर्ट मिलता है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक VGA सेंसर मौजूद है। फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। इसके रियर कैमरा से यूज़र्स 1080p में वीडियो शूट कर सकते हैं। इसके अलावा इस बजट फोन में एआई मोड, ब्यूटी मोड और एचडीआर जैसे मोड्स भी शामिल हैं।

पावर के लिए इस डिवाइस में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी दावा करती है Lava X3 फोन को 165 मिनट में फुल चार्ज करने का दावा किया जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button