Friday , April 16 2021
Breaking News

‘स्त्री’ के सीक्वल से लेकर विवेक ओबेरॉय ने दिया ये बयान

‘स्त्री’ का बनेगा सीक्वल
राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना की फिल्म बड़े परदे पर धमाल मचा रही है। दर्शकों की तरफ से इसे पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के कई पहलू बड़े दिलचस्प लगे जबकि क्लाइमेक्स ऐसा लग रहा था जैसे फिल्म अभी खत्म नहीं हुई है। दर्शकों के कन्फ्यूजन को खत्म करने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अब इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं।

‘क्राइम मास्टर गोगो’ का जन्मदिन आज
बॉलीवुड में विलेन का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर शक्ति कपूर 66 साल के हो गए हैं। उनका जन्म दिल्ली में 1952 में हुआ था। उनका असली नाम सुनील सिकंदरलाल कपूर है। उन्हें अपना ‘सुनील’ नाम कुछ दमदार नहीं लगा तो उन्होंने इसे शक्ति कर लिया है। शक्ति कपूर का कॉमेडी करने का सिलसिला फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ से शुरू हुआ क्योंकि इस फिल्म के बाद उन्हें लगने लगा कि वह कॉमेडी भी कर सकते हैं। इसके बाद वह कई कॉमेडी फिल्म कर बॉलीवुड में छा गए।

43वां जन्मदिन मना रहे हैं विवेक ओबेरॉय
विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जिनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही। उनकी पहली फिल्म रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी ‘कंपनी’ थी। जिसके लिए उन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था। विवेक ओबेरॉय ने अपने 15 साल के फिल्मी करियर में चुनिंदा हिट फिल्में ही दी हैं। इसमें ‘साथिया’ ‘मस्ती’, ‘युवा’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ है। वो आखिरी बार साल 2016 में रिलीज हुई ‘बैंक चोर’ में नजर आए थे।

सोशल मीडिया से परेशान अमिताभ
सोशल मीडिया पर लोगों को जहां बोलने की आजादी मिली तो वहीं इसका दुरुपयोग भी हो रहा है। यूजर्स गाली गलौज और धमकी तक देने पर उतारू हो जाते हैं। इन सब से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी परेशान हैं और उन्होंने खुलेआम अपने दिल का ये दर्द बयां किया है।

उत्तम कुमार का जन्मदिन आज
उत्तम कुमार और सुचित्रा सेन ने एक साथ करीब 32 फिल्मों में साथ काम किया था। बांग्ला फिल्मों में इस जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। उत्तम कुमार का जन्म 3 सितंबर को कोलकाता में हुआ था। बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार उत्तम कुमार ने हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया। उत्तम कुमार का असली नाम अरुण कुमार चटर्जी था। एक्टिंग के साथ-साथ वो डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *