Breaking News

शराब के नशे में वहशी बन गया 65 साल का दादा

रिश्ते को कलंकित करते हुए दादा ने नाबालिग पोती को कई बार हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले का पता चलने पर शनिवार को बेटे ने आरोपी बुजुर्ग पिता को पुलिस के हवाले कर दिया।

क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति पत्नी और बच्चों के साथ कई वर्षों से हल्द्वानी में राजमिस्त्री का काम करता है। उसका 65 वर्षीय बुजुर्ग पिता गांव में ही दूसरे बेटे-बहू के साथ रहता था। करीब तीन साल पहले बुजुर्ग ने हल्द्वानी पहुंचकर अपने बेटे से पोती को अपनी देखभाल के लिए साथ भेजने की बात कही।

इस पर राजमिस्त्री ने 14 वर्षीय बेटी को बुजुर्ग पिता के साथ गांव भेज दिया। बताते हैं कि कुछ दिनों पहले दादा ने शराब के नशे में नाबालिग पोती के साथ दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद से उसने कई बार पोती को अपनी हवस का शिकार बनाया। किशोरी ने शुक्रवार को गांव के एक परिचित से दादा की करतूतों का जिक्र किया। परिचित ने किशोरी के पिता को घटना की जानकारी दी।

बेटे ने  पिता को सितारगंज कोतवाली ले जा कर पुलिस के हवाले करते हुए तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस नाबालिग का चिकित्सीय परीक्षण कराने की तैयारी में है। इधर, कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि आरोपी को आईपीसी की धारा 376 व 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *