Thursday , June 24 2021
Breaking News

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी के फोटो को फोटोग्राफर ने किया ZOOM तो दिखा गया ये खुला राज़

बॉलीवुड में सितारों से जुड़ी कई सारी बातें ऐसी होती हैं जिसके सामने से हर कोई चौंक जाता है कुछ ऐसा ही हुआ इस बार भी दरअसल फिल्‍मी दुनिया से ताल्‍लुक रखने वाला नाम शाहिद कपूर को तो आप सभी जानते होंगे बॉलीवुड की फिल्मों का दीवाना हर व्यक्ति शाहिद कपूर के बारे में जानता है। शाहिद कपूर जितने बेहतरीन अभिनेता हैं, उतना ही बेहतरीन उनका डांस भी है।

लेकिन आज हम आपको शाहिद कपूर के बारे में नहीं बताने वाले हैं बल्कि उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत के बारे में बताने वाले हैं। दरअसल मीरा भी किसी सेलिब्रिटी की तरह ही हमेशा चर्चे में रहती है वो किसी हिरोइन ने कम नहीं दिखती है।

खबरें तो ये भी थी कि मीरा बॉलीवुड में इंट्री ले सकती हैं। वैसे हम सभी ये तो जानते ही हैं कि इन सेलिब्रिटी की लाइफ में काफी कुछ ऐसा होता है जो हमे पता नहीं होता है लेकिन मीडिया के फोटोग्राफर इन सभी चीजों से कभी न कभी पर्दा उठाने में कामयाब हो ही जाते हैं यही कारण है कि आपके पास इनकी सारी छोटी बड़ी जानकारी आपके पास हो जाती है। मीरा अपनी शानदार ड्रेसिंग सेन्स और ग्लैमर इमेज की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। आजकल हर किसी की जुबान पर एक बार मीरा का नाम आ ही जाता है।

आज मीरा राजपूत को लेकर एक ऐसा रहस्‍य सामने आया है जो वाकई में हैरान कर देने वाला है इसे देखने के बाद आप खुद की आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आपको बता दें कि इस राज से पर्दा एक तस्‍वीर की वजह से उठ पाया है। हाल ही में शाहिद और मीरा एक प्राइवेट पार्टी में स्पॉट हुए।

इस दौरान शाहिद और मीरा एक दुसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे। लेकिन इसके अलावा भी एक ऐसी बात थी जोकि, सबको अपने ओर आकर्षित करने में कामियाब हो गई। जी हां, मीरा जैसे ही वेडिंग सेरेमनी से बाहर निकली वहां पर मौजूद मीडिया के कैमरामैन ने उनकी खूब तस्वीरें ली लेकिन इस तस्वीरों सबसे खास बात ये थी की, पह्ली बार उनके कैमरे में मीरा के फोन का वॉलपेपर भी कैप्चर हो गया।

जिसके बार से वो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। दरअसल वायरल होना भी जायज ही था क्‍योंकि इस वॉलपेपर में कुछ ऐसा दिख गया जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। जी हां क्‍योंकि मीरा की मोबाइल पर पति शाहिद नहीं बल्कि बेटी मिशा की शानदार क्लोजअप वाली एक तस्वीर वॉलपेपर के रूप में लगी हुई थी। कैमरामैन ने ज़ूम करके फोटो देखनी चाही लेकिन कुछ साफ़-साफ़ नहीं दिख पाया। हालाँकि जितना दिखता है उससे साफ़ पता चलता है कि वॉलपेपर पर मिशा की ही तस्वीर है।

शाहिद और मीरा की बेटी मीशा को उनके फैन्स एक स्टार किड्स के तौर पर जानते हैं। सोशल मीडिया पर मिशा की फोटोज काफी पसंद की जाती हैं। उनके माता-पिता जैसे ही मिशा की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, वो फोटो तुरंत वायरल होने लगती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *