Thursday , June 24 2021
Breaking News

दोनों टीमों के बीच मोहाली में खेले गए पिछले मैच में पंजाब ने आठ विकेट से दर्ज की जीत

 मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के मैच में बुधवार को जब किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का होगा। दोनों टीमों के बीच मोहाली में खेले गए पिछले मैच में पंजाब ने आठ विकेट से जीत दर्ज की थी, हालांकि वानखेड़े स्टेडियम की पिच मुंबई को रास आती है।

मुंबई ने पिछली चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और उपविजेता सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर शानदार शुरूआत की थी। दोनों जीत मुंबई की हरफनमौला गेंदबाजी और कम स्कोर को बचाने के गेंदबाजों के हुनर के दम पर मिली। मुंबई के पास वेस्टइंडीज के किरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या जैसे धुरंधर बल्लेबाज भी है।

किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया। उसके गेंदबाजों को पोलार्ड और हार्दिक के बल्लों पर अंकुश लगाना होगा। दोनों ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आखिरी दो ओवर में 45 रन निकाले। मुंबई के बल्लेबाजों में से कोई भी इस सत्र में शीर्ष 20 में नहीं है, जिससे उनकी बल्लेबाजी की गहराई का पता चलता है।

उनके पास वेस्टइंडीज के अलजारी जोसेफ के रूप में एक शानदार तेज गेंदबाज है, जिसने सनराइजर्स के खिलाफ पिछले मैच में 12 रन देकर छह विकेट लिये और सोहेल तनवीर (राजस्थान रॉयल्स , 2008) का 11 साल पुराना रिकार्ड तोड़ा। मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह और जेसन बेहरेनडोर्फ जैसे तेज गेंदबाज है जिनका साथ देने के लिये जोसेफ और हार्दिक होंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और बल्लेबाजी में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल तथा क्रिस गेल पर निर्भर है। गेंदबाजी में आर अश्विन ने अच्छा प्रदर्शन किया जबकि सैम करन, मोहम्मद शमी और मुरुगन अश्विन ने उनका बखूबी साथ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *