Tuesday , June 22 2021
Breaking News

5 साल की चचेरी बहन अपहरण कर भाई ने किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुलिस ने अपनी पांच वर्षीय चचेरी बहन की बलात्कार और हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि पांच साल की बच्ची का शव सोमवार सुबह सारन गांव में गन्ने के खेत से बरामद किया गया है। बच्ची का अपहरण उस समय किया गया जब वह अपने मुरादनगर की इंदिरापुरी कॉलोनी स्थित घर के बाहर खेल रही थी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने कहा कि लड़की को उसके चचेरे भाई महाजन ने अगवा कर लिया था और जब उसने अलार्म बजाया तो महाजन ने उसकी हत्या कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक घटना के वक्त बच्ची के माता-पिता घर से बाहर थे। जब वह घर लौटे तो उन्होंने अपने दो अन्य बच्चों से लड़की के बारे में पूछाताछ की। जिसके बाद मृतक लड़की के पिता नमस्कर द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

पुलिस ने जांच के दौरान आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और मुख्य संदिग्ध के रूप में महाजन की पहचान हुई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक महाजन को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। एसपी  (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने कहा कि आरोपी महाजन पर आईपीसी की धारा 364, 376, 302 और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *