Tuesday , June 22 2021
Breaking News

गुजरात के जूनागढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विरोधी पार्टियों पर गरजे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के जूनागढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अपनी धुर विरोधी पार्टी कांग्रेस पार्टी पर एक बार फिर जमकर हमला बोला. इनकम टैक्स विभाग की छापेमारियों की तरफ संकेत करते हुए उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी के करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस पार्टी का एटीएम बन गया है.

पीएम मोदी ने बोला कि कांग्रेस पार्टी के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ  जुड़ गया है. वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला. कांग्रेस पार्टी गर्भवती स्त्रियों के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है. मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं. कांग्रेस सिर्फ  सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है.

उन्होंने मंच से ही रैली में आए लोगों से पूछा कि क्या जूनागढ़  सोमनाथ का आदमी सरदार साहब को भूल सकता है? कहा- सोचिए, अगर सरदार साहब(वल्लभ भाई पटेल) न होते तो जूनागढ़ कहां होता! कांग्रेस पार्टी आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है. ये वही कांग्रेस पार्टी है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा.

‘कांग्रेस का संकट है कि एक चायवाले ने दमखम से पांच वर्ष कैसे निकाल दिए’

पीएम मोदी ने बोला कि जब मोरारजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई. सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोरारजी की गवर्नमेंट को इन्होंने गिरा दिया. अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच वर्ष कैसे निकाल दिए.

मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है. कांग्रेस पार्टी के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ! पीएम मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तो कांग्रेस पार्टी  उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं. ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *