Thursday , June 24 2021
Breaking News

लोकसभा चुनाव में बोले पूर्व सांसद, गर्भवती महिलाएं ना देखे नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं तो बच्चा…

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे पार्टी पदाधिकारी व नेता विपक्षी पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं और उन पर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में आबूरोड से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन समारोह हुआ, उसमें पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल ने विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि गर्भवती महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर ना देखे, नहीं तो होने वाला बच्चा झूठा पैदा होगा। पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल द्वारा दिए गए बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हम आपको बता दें कि पारसाराम मेघवाल ने 1995 से लेकर 1998 तक जालोर-सिरोही संसदीय सीट से कांग्रेस पार्टी के संसद रहे थे। बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी का समर्थन समारोह ब्लाक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में मानपुर स्थित माली समाज धर्मशाला में आयोजित किया गया। इस आयोजन में पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल भी शामिल हुए। उन्होंने अपने भाषण में केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की असफलताओं के बारे में बताया। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को यह भी कह दिया कि गर्भवती माताओं को यह कह दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर देखेंगी तो बच्चा झूठा पैदा हो जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी झूठ बोलने वाला ऐसा आदमी है जो देश में आपने कभी नहीं देखा होगा।

जब उन्होंने यह बयान दिया तो वहां पर मौजूद कार्यकर्ता जोर जोर से तालियां बजाने लगे। जिला अध्यक्ष जीवाराम आर्य ने पारसाराम मेघवाल के पक्ष में बयान देते हुए कहा कि उनकी इस बात को अलग किया जा रहा है, जबकि ऐसी कोई बात नहीं है।

पारसाराम मेघवाल ने कहा साल 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐसे वादे किए जो झूठे साबित हुए। मैंने ऐसा इसलिए बोला था क्योंकि नरेंद्र मोदी कांग्रेस द्वारा 70 सालों में किए गए कार्यों को झूठे बता रही थी। इस मामले को तूल देने की कोई जरूरत नहीं है।

जीवाराम आर्य ने कहा कि पूर्व सांसद ने यह बयान नहीं दिया था। उन्होंने यह सब इसलिए कहा क्योंकि लोगों में ऐसी चर्चाएं हो रही थी, जिसको उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *