Breaking News

PM मोदी पर बनी बायोपिक को लेकर गरमाई सियासत

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक को लेकर सियासत गरमाई हुई है। हालांकि चुनाव आयोग ने पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज पर किसी भी तरह की आपत्ति से इनकार कर दिया है। लेकिन इस फिल्म को लेकर कांग्रेस सहित तमाम विरोधी दलों ने बीजेपी पर निशाना साधा है। वहीं मूवी में लीड किरदार निभाने वाले एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अभिषेक मनु सिंघवी और कपिल सिब्बल पर निशाना साधा था, जिसपर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने विवेक ओबेरॉय के बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी की बायोपिक को फ्लॉप एक्टर की बोगस फिल्म बताया। कांग्रेस ने इस फिल्म के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। पिछले हफ्ते विवेक ओबेरॉय एक नोटिस के जवाब में चुनाव आयोग के सामने पेश हुए थे।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, हमने कहा है कि चुनाव आयोग को इस फिल्म का संज्ञान लेना चाहिए। वैसे ये बोगस फिल्म है और फ्लॉप हीरो की है, फ्लॉप प्रॉड्यूसर है और फ्लॉप आदमी पर बनाई है। दरअसल, फिल्म को लेकर जारी विवाद पर विवेक ओबेरॉय का बयान आया था। फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कहा था, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग इस तरह से ओवर-रिएक्ट क्यों कर रहे हैं।

एक्टर ने कहा था, ‘अभिषेक मनु सिंघवी और कपिल सिब्बल जैसे वरिष्ठ वकील इसपर जनहित याचिका दायर करने में वक्त क्यों बर्बाद कर रहे हैं? पता नहीं वे फिल्म से डरते हैं या चौकीदार के ‘डंडे’ से डरते हैं।’ बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पर रोक लगाने से बॉम्बे हाईकोर्ट ने इनकार कर दिया था। एक याचिका में अदालत से अपील की गई थी कि चुनाव को देखते हुए फिल्म पर रोक लगाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *