Breaking News

सिनेमा हमेशा सामाज की तस्वीर पेश करता है तब्बू

मशहूर अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि सिनेमा हमेशा सामाज की तस्वीर पेश करता है और यह उससे अलग नहीं है। उनकी आगामी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में लगभग 50 वर्षीय पुरुष और एक 26 वर्षीय लड़की के प्रेम संबंध को दिखाया गया है।

तब्बू मंगलवार को यहां ‘दे दे प्यार दे’ के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर साथी कलाकारों अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह, निर्देशक आकिव अली और निर्माता लव रंजन के साथ मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

हिंदी सिनेमा में पहले भी इस प्रकार के प्रयोग होते रहे हैं जिनमें से एक फिल्म ‘चीनी कम’ में तब्बू खुद भी काम कर चुकी हैं। हिंदी फिल्मों में क्या कभी ऐसा समय आएगा जब ऐसे महिला किरदार दिखाए जाएंगे जिनकी उम्र उनके प्रेमी से ज्यादा होगी?

इसके जवाब में तब्बू ने कहा, ‘अगर कुछ चीजें समाज में स्वीकार की जाती हैं तो मुझे लगता है कि फिल्में वही दिखाती हैं। मुझे लगता है कि बड़ी उम्र के पुरुष और कम आयु की महिला के प्रेम का कॉन्सेप्ट समाज में ज्यादा व्यापक रूप से स्वीकार किया गया है, तो इस प्रकार की ज्यादा फिल्में बनती हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि समाज के तौर तरीके और हमारे जीने के तरीके सिनेमा में दिखते हैं क्योंकि सिनेमा अलग से नहीं चल रहा है।’

फिल्म के अभिनेता अजय देवगन लंबे समय के बाद कॉमेडी में लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत मजेदार अनुभव रहा। ‘टी-सीरीज’ और ‘लव रंजन फिल्म्स’ द्वारा निर्मित ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *