Breaking News

आईपीएल में तीन -तीन बार खिताब जीत चुकीं मुंबई और चेन्नई

आईपीएल में 3 अप्रैल को एक हाईवोल्टेज मैच खेला जाना है जहां चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस आमने सामने होंगी ।बता दें की यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल में तीन -तीन बार खिताब जीत चुकीं मुंबई और चेन्नई इस बार भी दावेदारी कर रही हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई की सीजन 12 में शुरुआत बेहतरीन रही है।और अब तक चेन्नई तीन मुकाबले जीत चुकी है और प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। वहीं मुंबई ने एक जीत दर्ज की है और दो हार मिली हैं। कप्तानी के मामले में देखें तो धोनी रोहित शर्मा पर भारी पड़ सकते हैं और ऐसा उन्होंने करके भी दिखाया है ।

पर माना जा रहा है कि आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस को घरेलू मैदान का भी फायदा मिल सकता है।दोनों टीमों के पास एक से बढ़कर खिलाड़ी इस वक्त मौजूद हैं।चेन्नई के लिए धोनी का बल्ला खुद चल रहा है उन्होंने पिछले मुकाबले में भी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अर्धशतक लगाकर जीत दिलाई थी वहीं दूसरी मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा भी बड़ी पारी खेल सकते हैं।बतौर कप्तान और बल्लेबाज़ उन्हें ही कुछ कमाल करना होगी तब जाकर चेन्नई के विरुद्ध जीत दर्ज की जा सकती है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग 11 —

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11-
रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेट कीपर और ओपनर), सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, मिशेल मैक्लाघन, मयंक मार्कंडेय, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *