Breaking News

न्यूजीलैंड की ओर से विश्व कप में केन विलियमसन और रॉस टेलर की जोड़ी पड़ी सकती है विपक्षियों पर भारी

इंग्लैंड में शुरु होने वाले विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है।इस टीम में टॉम ब्लंडेल का नाम सबसे चकित कर देना वाला है । इसके अलावा टीम में लेग स्पिनर ईश सोढ़ी टॉड एस्टल जगह बनाने में सफल रहे हैं।

माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड की ओर से विश्व कप में केन विलियमसन और रॉस टेलर की जोड़ी विपक्षियों पर भारी पड़ी सकती है। रॉस टेलर अपना चौथा विश्व कप खेलने वाले 7 वें कीवी प्लेयर बन जाएंगे।जबकि विलियमसन, टिम साउदी और मार्टिन गुप्टिल तीसरे स्थान पर रहेंगे।

वहीं ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी और स्पीडस्टर लॉकी फार्ग्यसुन तेज गेंदबाज़ के तौर पर शामिल हुए हैंजबकि मिशेल सेंटनर और सोढ़ी दो स्पिनर हैं। इसके अलावा कॉलिन डी ग्रैंडहोम और जिमी नीशम को बतौर ऑलराउंडर टीम में जगह दी गई है । टीम में टॉम लेथम विकेटकीपर हैं और ब्लंडेल को उनके बैकअप के तौर पर रखा गया है।

कोच गैरी स्टीड को उन8 खिलाड़ियों पर गर्व हैं जिन्हें पहली बार विश्व कप का हिस्सा बनने का मौका मिला। गौरतलब है कि केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम विश्व कप की लोकप्रिय टीमों से एक हैं । उसने भारत जैसे टीम को भी वनडे सीरीज में मात दी है। 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप में कीवी खिलाड़ियों का खासतौर से जलवा रहने वाला है।

15 सदस्यीय टीम :- केन विलियमसन (कैप्टन), मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकोल्स, रॉस टेलर, टॉम लाथम, कोलिन मुनरो, टॉम ब्लंडेल, जिमी नीशम, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, मिशेल सेंटनेर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, मैट हेनरी, मैट हेनरी। लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बाउल्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *