Breaking News

लोकसभा चुनाव के लिए रामपुर सीट से BJP पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा ने दाखिल किया नामांकन

लोकसभा चुनाव के लिए रामपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार और एक्ट्रेस जया प्रदा ने बुधवार को अपने जन्मदिन पर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ सांसद राजवीर सिंह, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकबवी और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। यहां जयाप्रदा ने कहा कि जिस जगह पर मैं काम करना चाहती हूं मुझे वहीं से टिकट मिला है। मेरे जन्मदिन से पहले बीजेपी ने मुझे शानदार तोहफा दे दिया है।

अपना नामांकन भरने से पहले जयाप्रदा भगवान शिव की पूजा करने के लिए भमरौआ मंदिर पहुंचीं। पहले खबर आई थी कि अमर सिंह भी पहुंचेंगे लेकिन तबियत खराब होने के चलते वे नामांकन में नहीं पहुंचे सके। गौतरतलब है कि भमरौआ मंदिर के बाद जयाप्रदा हजरत रहमान अलाउद्दीन चिश्ती की मजार पर पहुंचीं और दुआ मांगी। अपने जन्मदिन के लिए उन्होंने बच्चों को मिठाई भी बांटी। जया प्रदा ने कहा कि रामपुर की जनता मुझे प्यार करती है इसीलिए मैं सक्रिय राजनीति में आई हूं।

जयाप्रदा ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि हमारे लिए विकास, रक्षा और महिलाओं का सम्मान मुख्य मुद्दा हैं। हम पीएम मोदी के काम को लेकर लोगों के बीच लेकर जाएंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए 11 अप्रैल से वोटिंग होनी है जबकि नतीजे 23 मई को आने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *