Breaking News

लोकसभा चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह ने किया आरएसएस कार्यालय से सुरक्षा हटाने का फैसला

लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को लेकर राजनीति तेज हो गई है। राज्य की सत्ता पर मौजूद कांग्रेस सरकार ने भोपाल स्थित आरएसएस के मुख्यालय से सुरक्षा हटाने का फैसला किया है। जिससे कि उनकी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह नाराज हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके मुख्यमंत्री से सुरक्षा व्यवस्था को दोबारा बहाल करने का अनुरोध किया है।


दिग्विजय ने ट्वीट करके कहा, ‘भोपाल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाना बिल्कुल उचित नहीं है मैं मुख्यमंत्री कमल नाथ जी से अनुरोध करता हूं कि तत्काल पुन: पर्याप्त सुरक्षा देने के आदेश दें।’

देर रात भोपाल में स्थित आरएसएस कार्यालय के समिधा भवन पर सुरक्षा में तैनात एसएएफ (मध्यप्रदेश सशस्त्र बल के जवान) के जवानों को हटा लिया गया और सुरक्षा में तैनात जवानों के तंबू को उखाड़ लिया गया। यहां पर 2009 से एसएएफ को तैनात किया गया था। समिधा के सामने लगा एसएएफ का टेंट अचानक से देर रात साढ़े नौ बजे हटना शुरू हो गया और रात के 11 बजे तक सभी जवान अपना सामान लेकर चले गए।

इससे पहले सिंह ने कहा था कि संघ सांस्कृतिक संगठन है तो उसे मुझसे बैर क्यों है। मैं भी तो हिंदू हूं। उन्होंने कहा था कि भाजपा के पास हिंदू-मुस्लिम के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा मुझसे डरती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *