Breaking News

जम्मू कश्मीरः आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच भारी गोलीबारी, 4 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा में सोमवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच भारी गोलीबारी हुई। इसमें लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी मारे गए हैं। मारे गए आतंकवादियों के पास से दो एके राइफल्स, 1 एसएलआर और एक पिस्टल बरामद किया गया है। अभी सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है। माना जा रहा है कि अभी इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं। इस मुठभेड़ में सेना के 3 जवान भी घायल हो गए हैं।


सूत्रों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 44 आरआर बटालियन, सेना और एसओजी ने आतंकवादियों के खिलाफ संयुक्त अभियान चला रखा है. इस कार्रवाई के तहत इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी चल रही है।

सूत्रों से पुलवामा के लस्सीपोरा में आतंकवादियों के होने की पुख्ता सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने यह अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों ने जैसे ने संदिग्धों से बाहर निकलने को कहा, वैसे ही छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। सूत्रों का कहना है कि इलाके में अभी दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों के बीच रविवार को भारी गोलीबारी हुई थी। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि  पाकिस्तानी सैनिकों ने नौशेरा सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। हमारे सैनिकों ने इसका करारा जवाब दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *