Breaking News

WhatsApp ग्रुप के मेंबर हैं तो जान ले ये महत्वपूर्ण बात

अगर आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं और ग्रुप का हिस्सा है तो आपको ये खबर सतर्क कर सकती है. आपके ग्रुप में कोई भी मैसेज अगर आता है तो उसे दूसरे ग्रुप में फॉरवर्ड करने से पहले भी सोचना बेहद जरुरी है. एक खबर सामने आई है जिसमें व्हाट्सएप के एक ग्रुप मेंबर को इस लापरवाही की बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है और वह पिछले पांच महीनों से जेल की सजा काट रहा है. यह जेल की सजा वो एक ऐसे मैसजे के लिए काट रहा है जो ना ही उसने भेजा ना ही उसे इस मैसेज की कोई जानकारी है

.

अगर आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं और ग्रुप का हिस्सा है तो आपको ये खबर सतर्क कर सकती है. आपके ग्रुप में कोई भी मैसेज अगर आता है तो उसे दूसरे ग्रुप में फॉरवर्ड करने से पहले भी सोचना बेहद जरुरी है. एक खबर सामने आई है जिसमें व्हाट्सएप के एक ग्रुप मेंबर को इस लापरवाही की बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है और वह पिछले पांच महीनों से जेल की सजा काट रहा है. यह जेल की सजा वो एक ऐसे मैसजे के लिए काट रहा है जो ना ही उसने भेजा ना ही उसे इस मैसेज की कोई जानकारी है.

दरअसल, एक व्हाट्सएप पर भावनाएं आहत करने वाले एक पोस्ट को लेकर राजगढ़ जिले के तलेन शहर में का विरोध हुआ और थाने जाकर शहर के ही लोगों ने पोस्ट डालने वाले इरफान खान के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इरफान के साथ ही एडमिन राजा गुर्जर को थाने में बुलाकर पूछताछ की. इस बीच राजा गुर्जर ग्रुप से लेफ्ट हो गया. राजा के लेफ्ट होने के बाद दो और ग्रुप सदस्य एडमिन बने, लेकिन एक के बाद एक तीन लोग लेफ्ट किए. ऐसे में नया एडमिन जुनैद मेव बन गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *