Breaking News

11 साल से कोई सीरीज नहीं हारी यह भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम श्रीलंका को टी-20 सीरीज में 2-1 से पछाड़ने के बाद गुरुवार को नोएडा स्थित ऑफिस पहुंची। टीम के साथ यहां उनकेभारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को फाइनल मैच में छह विकेट से रौंदते हुए खिताब पर 2-1 से कब्जा जमाया। निर्णायक मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की पूरी टीम 19.4 ओवरों में 123 रन बनाकर ही ऑलआउट हो गई। भारत ने 124 रनों के लक्ष्य को 12.3 ओवरों में महज चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारतीय कप्तान रविंद्र कंबोज के शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने फाइनल में चार विकेट चटकाए थे।

सीईओ प्रदीप अग्रवाल, टीम मेंटर आशीष श्रीवास्तव, फाउंडर हारुन राशिद और कोच अपरूप चक्रबर्ती भी आए। इस दौरान उन्होंने साथ टीम की उपलब्धियों को लेकर विस्तार से बातचीत की।

भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम के कप्तान रविंद्र कंबोज ने बताया कि उनकी टीम में एक से बढ़कर एक बेमिसाल खिलाड़ी हैं, जो किसी भी वक्त मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं। श्रीलंका की मेजबानी में खेली गई हालिया तीन मैचों की टी-20 सीरीज के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने बड़े अंतर से जीत दर्ज करते हुए अपनी प्रतिभा को लोहा पूरी दुनिया में मनवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *