इस बार भाजपा इस टैगलाइन से करेगी चुनाव प्रचार

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी अपनी कोशिशों में जुट गई है, एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाने के लिए पार्टी ने अपनी टैगलाइन को तय कर लिया है। इस बार भाजपा नामुमकिन अब मुमकिन है इस टैगलाइन से चुनाव प्रचार करेगी। बता दें कि पिछली बार भाजपा का चुनावी नारा था अबकी बार मोदी सरकार, लेकिन इस बार पार्टी ने नामुमकिन अब मुमकिन है को अपना मुख्य चुनावी नारा बनाया है।तमाम मंत्रियों ने चुनाव से पहले अपने आकंड़े मुहैया कराने की मुहिम में जुटे हुए हैं, जैसे ही ये आंकड़े एक बार जमा हो जाएंगे पार्टी का चुनावी अभियान युद्ध स्तर पर शुरू हो जाएगा।

तमाम मंत्रियों को इस बात की जिम्मेदारी दी गई है कि वह लोक कल्याण से जुड़े आंकड़ों को पेश करें। बता दें कि मोदी सरकार लोक सभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग द्वारा तारीखों की घोषणा से पहले ही चुनाव प्रचार शुरू कर देना चाहती है। इसकी बड़ी वजह है कि सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों तक उन तमाम योजनाओं की जानकारी देना है जिसे सरकार ने लोगों के लिए शुरू किया और इसका लोगों को लाभ मिला।

मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में कई लोक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की, जिसमे से कुछ अहम योजनाएं, आयुष्मान भारत, उज्जवला, योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, जन धन योजना और किसान क्रेडिट कार्ड अहम है। माना जा रहा है कि मार्च माह की शुरुआत में ही चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों की घोषणा कर सकता है। ऐसे में ना सिर्फ भाजपा बल्कि तमाम राजनीतिक दलों ने अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button