Breaking News

प्रेमी ने प्रेमिका को ऐसा तोहफा दिया बर्बाद हो गई उसकी जिंदगी

जन्मदिन मनाने के लिए गए थे दोनों, लेकिन प्रेमी ने प्रेमिका को ऐसा तोहफा दिया कि उसकी जिंदगी तबाह हो गई। वह हर रोज तिल-तिल मरी, मामला जानकर पुलिस वाले भी सन्न रह गए। घटना हरियाणा के पानीपत की है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की एक तलाकशुदा युवती ने पानीपत के कारोबारी युवक पर बंधक बनाकर दोस्तों के साथ गैंगरेप करने और देहव्यापार कराने का आरोप लगाया है। युवती का यह भी आरोप है कि युवक उसे धमकी देता था कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार देगा।

कांगड़ा पुलिस ने युवती की शिकायत पर उसका मेडिकल कराकर जीरो एफआईआई दर्ज कर केस पानीपत पुलिस को भेजा है। पानीपत पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, आरोपी युवक ने अमर उजाला को बताया कि उसने युवती से शादी की है। उसे झूठा फंसाया जा रहा है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के ज्वालामुखी निवासी 25 वर्षीय युवती ने बताया कि उसका जनवरी-2017 को तलाक हुआ था। इसके बाद वह हमीरपुर स्थित एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी।

अक्तूबर-2017 में फेसबुक पर उसकी पहचान गौरव शर्मा (26) पुत्र सागर शर्मा निवासी 1905 सेक्टर 13-17 एचबीसी पानीपत से हुई। दोनों फेसबुक पर चैट करने लगे। इस बीच दोनों ने एक दूसरे को मोबाइल नंबर शेयर किये और फोन पर बातें करने लगे। युवती का कहना है कि गौरव ने उसे विश्वास दिलाया कि वह उससे प्यार करता है। उसको पानीपत में अच्छी नौकरी दिलाएगा। आरोपी उससे हिमाचल भी मिलने आता था। फरवरी-2018 में गौरव अपने जन्मदिन पर गाड़ी लेकर उसके शहर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *