Breaking News

ट्रंप ने गूगल पर लगाया गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात कि…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार को गूगल पर जमकर बरसे। ट्रंप ने आरोप लगाया कि गूगल पर हमेशा उनके खिलाफ ही खबरें चलती रहती हैं, जिससे उनकी छवि खराब करने का काम किया जा रहा है। बता दें कि ट्रंप इससे पहले भी प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर निशाना साधते रहे हैं। ट्रंप ने ट्वीट किया, गूगल के सर्च रिजल्ट में ट्रंप न्यूज डालो तो सिर्फ फेक मीडिया के विचार और फर्जी मीडिया रिपोर्टिंग की कतार ही मिलती है।

ट्रंप ने आगे कहा, मैं अगर दूसरे शब्दों में कहूं तो ये लोग मेरे व कुछ दूसरे लोगों के लिए पूरी तरह से कट्टर हैं। यही वजह है कि हमारे खिलाफ सभी खबरें आम तौर पर नकारात्मक ही होती हैं। ट्रंप ने सोशल मीडिया पर भी कंजर्वेटिव आवाज को सेंसर किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने समाचार चैनल सीएनएन पर एक बार फिर हमला बोला और इसे ‘फेक न्यूज’ का अगुवा करार दिया।

96 फीसदी खबरें लेफ्ट विंग की
अमेरिकी राष्ट्रपति ने दावा किया कि उन्होंने गूगल में जब भी ‘ट्रंप न्यूज’ सर्च किया, 96 प्रतिशत तक खबरें ‘नेशनल लेफ्ट विंग मीडिया’ की सामने आईं। उन्होंने इसे बेहद खतरनाक स्थिति बताया। ट्रंप ने कहा कि गूगल कंजर्वेटिव्स की आवाज दबा और सूचना छिपा रहे हैं। वे क्या देखा जा सकता है और क्या नहीं, इसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। यह बहुत खतरनाक स्थिति है, इससे निपटा जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *