Breaking News

हत्या कर बिजली के खंभे से लटकाया इन दो लड़कियों का शव, पुलिस ने शुरु की जाचं

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में शुक्रवार शाम को बिजली के खंभे पर दो लड़कियों के शव दुपट्टे से लटकते हुए मिले है। दोनों लड़कियों शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस, एसपी पूनम सहित फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आशंका जताई जा रही है कि दोनों किशोरियों की पहले हत्या की गई। बाद में उनके शवों को लटकाया गया है।

क्या है मामला

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, गांव जीराबोझ निवासी लक्ष्मण की पुत्री अंजली (14) और हरिश्चंद्र आरख की पुत्री राजनंदनी (13) शुक्रवार की शाम घर से बकरियां लेकर चराने गई थीं, लेकिन अंधेरा होने तक वह घर नहीं पहुंची। इसी बीच परिवार की महिलाएं खेतों की ओर जब आईं तो देखा कि बकरियां खेतों में चर रही थीं, लेकिन दोनों लड़कियां गायब थीं। परिजनों ने दोनों लड़कियों को काफी तलाश लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका।

बिजली के खंभे पर लटके मिले दोनों के शव

देर शाम ग्रामीणों ने दोनों लड़कियों के शव बिजली के खंभे पर लटके हुए देखे। दोनों को अलग-अलग उन्हीं के दुपट्टे से लटका दिया गया था। यह देख परिवार वालों में चीखपुकार मच गई। गांव में जब दोनों किशोरियों के शव मिलने की जानकारी हुई तो गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। आशंका जताई जा रही है कि दोनों किशोरियों की पहले हत्या की गई। बाद में उनके शवों को लटका दिया गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस

घर वालों ने शव लटकते मिलने की सूचना पुलिस को दी, जिस पर सीओ मोहम्मदी के साथ प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम बीडी वर्मा और एएसपी घनश्याम चौरसिया भी मौके पर। तलाश के दौरान गन्ने के खेत में एक लड़की की चप्पल भी मिली है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस का क्या कहना है

एसपी पूनम ने बताया कि रोज दोनों बच्चियां यहां बकरी चराने के लिए आती है। शुक्रवार को 2 बजे बकरी चराने के लिए आई थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंची। घर वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया कि दोनों बच्चियों की चप्पल घटना से 300 मीटर दूर मिली है। मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *