Breaking News

आखिर क्यों हुई मुरादनगर में किन्नर की हत्या, पढ़े पूरा सच

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र की डागर कॉलोनी में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब वहां लोगों ने एक मकान में महिला किन्नर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की खबर सुनी. मौत की खबर सुनते ही लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया क्योंकि मृतक किन्नर के सिर पर चोट के निशान थे.

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी गई. थाना मुरादनगर क्षेत्र की डागर कॉलोनी में एक किन्नर की हत्या से सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक 35 साल की महिला किन्नर शबाना अपने घर के अंदर म्रत पाई गई. आशंका है कि महिला किन्नर के सिर पर किसी भारी चीज से वार कर हत्या की गई है.

पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं. महिला किन्नर यहां एक किराये के मकान में अकेली रहती थी. आज सुबह लोगों को घटना का पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस अब महिला किन्नर की हत्या की वजह और हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

उधर, इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य का कहना है कि मुरादनगर इलाके की डागर कॉलोनी में शबाना नाम का एक किन्नर रहता था जिसकी लाश उसी के घर में पड़ी मिली. उन्होंने बताया कि मृतक किन्नर के सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

महिला किन्नर की उसके घर में ही हत्या किए जाने से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि किन्नर का किसी के साथ कोई झगड़ा फसाद भी नहीं था और सिर पर चोट के निशान पाए जाने से यह साफ प्रतीत होता है कि शबाना की हत्या की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *