Breaking News

रामगढ़ और जींद दोनों सीटों पर बीजेपी का बुरा हाल

हरियाणा की जींद और राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट पर मतगणना जारी है। दोनों ही सीटों पर बीजेपी का बुरा हाल। दोनों सीटों पर बीजेपी दूसरने नंबर पर चल रही है।

बजट सेशन शुरू होने से पहले पीएम मोदी मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने सभी दलों से अपील की कि वे सदन की कार्यवाही चलने में सहयोग करें और अपना योगदान दें।

उपचुनाव के नतीजों के बीच आज संसद के बजट सेशन की शुरूआत होगी। बजट सेशन शुरू होने से पहले संसद में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है।

हरियाणा की जींद विधानसभा सीट पर दो राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है। यहां पर दो राउंड की मतगणना पूरी होने के बाद जेजेपी 7892 के साथ आगे चल रही है। बीजेपी 6554 वोटों के साथ दूसरे नंबर है और कांग्रेस पार्टी 3923 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर है।

राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस 9320 मतों के अंतर से आगे चल रही है। यहां पर 10 राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है।

हरियाणा के चींद में पहले राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है। यहां पर जेजेपी के उम्मीदवार पहले नंबर हैं। वहीं बीजेपी दूसरे और कांग्रेस पार्टी तीसरे नंबर पर है।

राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस 9773 वोटों के साथ आगे चल रही है। वहीं बीजेपी 7094 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर है। बीएसपी 1005 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर है।

हरियाणा की जींद और राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे। दोनों सीटों पर सुबह से वोटों की गिनती जारी है। राजस्थान के रामगढ़ में कांग्रेस पार्टी काफी आगे चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *