Breaking News

द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई, 2 दिन में इतने करोड़ पार

द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने 2 दिन में 26.85 करोड़ कमाए हैं. ये कंगना के करियर में सबसे बड़ी शुरुआती ओपनिंग है.

कंगना की मूवी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे को पछाड़ दिया है. ठाकरे, मणिकर्णिका के साथ ही रिलीज हुई थी. पीरियड ड्रामा मणिकर्णिका का टिकट खिड़की पर चलना कंगना रनौत के करियर के लिए काफी अहम था. अब इसकी शुरुआती ग्रोथ से कंगना काफी खुश नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस की बहन रंगोली ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें कंगना अपने भांजे के साथ नजर आ रही हैं. boomerang वीडियो में कंगना अपने भांजे पृथ्वीराज के साथ बलून से खेलती दिख रही हैं. वीडियो काफी क्यूट हैं. कंगना की खुशी देखते ही बनती है. वे अपने भांजे के काफी करीब हैं. पिछले दिनों मणिकर्णिका की स्क्रीनिंग के दौरान भी कंगना अपने भांजे के साथ स्पॉट की गई थीं.

मणिकर्णिका, झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान पर आधारित है. बता दें कि 1857 की क्रांति में अंग्रेजों से संघर्ष करते हुए कंगना रनौत शहीद हो गई थीं. मणिकर्णिका में कंगना ने झांसी की रानी की भूमिका निभाई है.

मणिकर्णिका में फैंस, कंगना की उम्दा अदाकारी की तारीफ कर रहे हैं. मूवी को क्रिटिक्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक्शन सीन्स में कंगना ने जबरदस्त काम किया है. पूरी मूवी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, मणिकर्णिका को कंगना के करियर की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है. फिल्म का बजट 100-125 करोड़ है. फिल्म के तीसरे दिन 20 करोड़ के आसपास कमाई करने का अनुमान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *