Breaking News

10 साल के बच्चे को मिली दर्दनाक मौत, मुंह और नाक में भर दी गिली मिट्टी

यूपी के कानपुर शहर में 10 साल के एक बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। बच्चे का शव गांव के एक खेत से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बच्चे के मुंह और नाक में भर दी गिली मिट्टी, फोड़ दी आंखें

मामला कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के बीरबल अकबर पुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले राम शंकर का 10 साल का बेटा विवेक घर पर खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले तीन युवक उसको खेतों की तरफ ले गए जहां विवेक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि विवेक के मुंह और नाक में खेत की गीली मिट्टी भरकर उसकी आंखें तक फोड़ दी गई थीं।

खेत में पड़ा मिला बच्चे का शव

जब विवेक काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों को विवेक का शव खेत में पड़ा मिला। शव को देखते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, मासूम की हत्या की खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिजनों की तहरीर के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी आरए प्रदुम्न सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *