Breaking News

आज गर्लफ्रेंड सान्या संग शादी रचाएंगे राज बब्बर के बेटे प्रतीक

साल 2008 में आई फिल्म ‘जाने तू..या जाने ना’ से बॉलीवुड में शानदार शुरुआत करने वाले प्रतीक आज शादी के बंधन में बंधेगे. पिछले साल जनवरी में प्रतीक ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई की थी. लखनऊ में 22 जनवरी के बाद 23 जनवरी को शादी की रस्‍में पूरी होंगी. प्रतीक की तरह सान्या भी राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं. सान्या के पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता है जबकि प्रतीक उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे हैं. इस शादी में राजनीतिक जगत से कई वीआईपी मेहमानों के शिरकत करने की चर्चा है.

लखनऊ में कई प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और राजनीतिक हस्तियों का जमावड़ा लगेगा. राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की शादी में राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे, अमेठी से देर शाम लखनऊ लौटकर राहुल गांधी के भी शादी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है. मायावती, मुलायम सिंह और अखिलेश यादव भी शादी समारोह में शिरकत करेंगे.

प्रतीक बब्बर की प्रे वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. हल्दी और महंदी सेरेमनी फोटोसज में कपल बेहद खूबसूरत नज़र आ रहा है. येलो ड्रेस में हाथों में महंदी लगाए सान्या टियारा पहने बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है वहीं शेरवानी में प्रतीक भी काफी हैंडसम लग रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *