Breaking News

इस एपिसोड में सानिया मिर्जा ने उड़ाया कपिल की बढ़ती तोंद का मज़ाक

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर वापसी के साथ-साथ अपनी खोई हुई पहचान भी हासिल कर ली है। द कपिल शर्मा शो के सैकेंड सीज़न ने टीआरपी की लिस्ट में अपनी पकड़ लगातार बनाई हुई है और कपिल के शो पर स्टार्स के आने का सिलसिला भी लागातार बरकरार है। कपिल के फैंस भी बहुत खुश हैं क्योंकि लंबे समय बाद उन्हें वीकएंड पर शानदार शो देखने को मिल रहा है। कपिल को अपने फैंस से एक बार फिर बेशुमार प्यार मिल रहा हैऔर अपनी क़ॉमेडी से कपिल भी अपने सभी दर्शकों को हसंने पर मजबूर कर रहे है। कपिल के शो में आने वाले दिनों में सानिया मिर्जा अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ नज़र आएंगी। इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान सानिया का बनाया  एक वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियों में सानिया कपिल की बढ़ती तोंद का मज़ाक बनाती हुई नज़र आ रही है। कपिल वीडियो में अपनी बढ़ी हुई तोंद को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। सानिया ने कपिल के शो में शूटिंग के दौरान के कई वीडियोज शेयर किए हैं।

वीडियो में कपिल खड़े हुए दिख रहे हैं। जैसे ही उनका ध्यान सानिया के कैमरे की तरफ जाता है वो अपना पेट अंदर कर लेते हैं। सानिया वीडियो में ये बात बोल भी रही हैं। सानिया की इस बात पर कपिल कहते हैं कि तुम मेरा पोल खोल रही हो।  सानिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ पहली बार किसी टीवी शो में गई हैं।

कपिल शर्मा के शो में एक के बाद एक कई स्टार्स आ रहे हैं। मम्मी बनने के बाद सानिया भी उनके शो का हिस्सा बनी हैं। सानिया मिर्जा और उनके बेटे की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल वायरल होती हैं। सानिया ने कपिल के शो में अपनी फैमिली लाइफ के बारे में काफी बातें की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *