Breaking News

कांग्रेस विधायक पर जानलेवा हमला, केस दर्ज

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक जेएन गणेश के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज कराया गया है। उनके खिलाफ यह शिकायत कांग्रेस के ही दूसरे विधायक आनंद सिंह ने दी है। आनंद बेल्लारी की विजयनगर सीट से विधायक हैं। वे शनिवार रात रिजॉर्ट में हुई झड़प के दौरान घायल हो गए थे।

बीजेपी के डर से कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को रामनगर स्थित ईगलन रिजॉर्ट रखा हुआ था। वहीं, कांग्रेस ने मामले की जांच कराने का आदेश दिया है। साथ ही, कंपाली सीट से विधायक जेएन गणेश को निलंबित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के विधायकों के बीच शनिवार रात एक रिजॉर्ट में झड़प हुई थी, जिसमें आनंद सिंह घायल हो गए थे।उन्हें रविवार सुबह अपोला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आनंद की आंख, नाक व सीने पर चोट लगी हैं। हालांकि, कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को किसी भी तरह की झड़प होने से साफ इनकार कर दिया था।

आनंद सिंह ने रामनगर जिले के बिदादी थाने में जेएन गणेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शनिवार रात डिनर के बाद अपने कमरे में लौटते वक्त गणेश ने उन पर पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान फंड की आपूर्ति में बाधा डालने और अपने भतीजे को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया था। इसके बाद गणेश ने आनंद पर हमला बोल दिया और उनका सिर दीवार में मार दिया। इसके अलावा जब आनंद जमीन पर गिर गए तो गणेश उन्हें लात मारते रहे।

जेएन गणेश ने दावा किया है कि आनंद सिंह और बेल्लारी के विधायक भीमा नाइक के बीच झड़प हो रही थी। उन्होंने दोनों को शांत कराने की कोशिश की। गणेश ने बताया, ”मैं दोनों को शांत कराने की कोशिश कर रहा था, लेकिन चीजें हाथ से निकल गईं। अगर इस घटना से उन्हें दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *