Breaking News

कैंसर से जूझ रहीं ताहिर कश्यप का दर्द भरा बयान

बॉलीवुड के फेमस लेखक, निर्देशक और अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह बिना बालों के नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि बाल मुंडवाने से उनको काफी सुखद अहसास मिला है क्योंकि इससे उनको बालों के झंझट से छुटकारा मिल गया है.

उन्होंने तस्वीर के शीर्षक में लिखा, “हैलो दुनिया. नए लुक में मैं वही पुरानी हूं. एक्सटेंशंस लगाकर मैं थक चुकी थी. इसलिए यह नया लुक कैसा है? और काफी मुक्त महसूस कर रही हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे सिर पर बाल नहीं रहेंगे. लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं.” आयुष्मान ने ताहिरा की फोटो को रिट्वीट किया और उन्हें ‘हॉटी’ कहा. पिछले साल 22 सितंबर को ताहिरा ने पोस्ट शेयर कर इस बीमारी के बारे में लोगों को बताया था.

आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं. यही नहीं उन्होंने अपनी बीवी के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था. वे इस कठिन वक्त में ताहिरा के साथ खड़े हैं और कैंसर से लड़ने की इस जंग में उनका साथ दे रहे हैं. हाल ही में अपनी बॉल्ड तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा-हैलो, ये मेरा नया लुक है. पहले लुक से बोर हो गई थी. मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं बॉल्ड हो जाऊंगी. मेरा दिल खुशी और आभार से छलक रहा है.

बता दें, अभिनेता इरफान खान को कैंसर होने की खबर के बाद और भी कई सेलेब्स को इस बीमारी से जूझने की खबर सामने आई. हाल ही में सोनाली बेंद्रे भी कैंसर के उपचार के बाद मुंबई लौटी हैं. वह कैंसर का इलाज करने के लिए वे न्यूयॉर्क गईं, जहां कुछ महीनों तक उनका इलाज चला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *