Breaking News

तीन मंजिला से जुआरियों ने लगा दी छलांग, घायलों के परिजन ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

राजस्थान के टोंक में जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई का एक अजीब मामला सामने आया है। दरअसल, टोंक कोतवाली थाना इलाके के भिखापुरा में तीन मंजिला मकान की छत पर कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। इस बीच किसी ने पुलिस कंन्ट्रोल रूम में इत्तला कर दी।

सूचना पाकर पुलिस ने वहां छापा मार दिया। इस दौरान पुलिस को आता देख जुआरियों ने तीन मंजिला छत से ही नीचे छलांग लगा दी, जिससे महादेवली निवासी अजहर और तालिब घायल हो गए। पुलिस ने घायल जुआरियों को अस्पताल पहुंचाया।

वहां सूचना पाकर घायलों के परिजन भी पहुंच गए और पुलिस पर उनके साथ मारपीट करने और उन्हें जबरन छत से नीचे गिराने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मामला इस कदर बढ़ गया कि अस्पताल में पुलिस जाब्ता तैनात करना पड़ा। टोंक सर्किल ऑफिसर डाॅक्टर हरिप्रसाद सोमानी भी मौके पर पहुंचे और घायल युवकों के परिजनों से मुलाकात कर उनसे मामले की जानकारी जुटाई। घायलों की हालत में सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने उनको जयपुर रैफर किया है।

पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत

उधर, घायलों के परिजनों की ओर से पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ टोंक एसपी चूनाराम जाट से शिकायत की है। टोंक एएसपी अवनीश कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिसकर्मियों के खिलाफ मिली शिकायत की जांच करवाई जा रही है। जांच होने तक आरोपित पुलिसकर्मियों की एसपी कार्यालय में ड्यूटी लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *