Breaking News

कैंसर से पीड़ित राकेश रोशन ने कराया गले का ऑपरेशन

गले के ऑपरेशन के बाद राकेश रोशन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। राकेश रोशन अपने परिवार के साथ अस्पताल से बाहर हंसते मुस्कुराते नजर आए। पापा राकेश रोशन के साथ ये तस्वीरें ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

8 जनवरी को राकेश रोशन के गले का ऑपरेशन हुआ है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि राकेश रोशन को गले का कैंसर है। राहत की बात ये है कि राकेश रोशन का कैंसर स्टेज वन में हैं। इससे पहले भी अपने बर्थडे के दिन ऋतिक ने पापा और फैमिली के साथ तस्वीर शेयर की थी। उस दौरान राकेश रोशन की नाक में पाइप लगी थी।

बॉलीवुड  में कैंसर की बीमारी कई सितारों हो रही है। इरफान खान, सोनाली बेन्द्रे इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। ऋषि कपूर के बारे में भी कहा जा रहा है कि वो कैंसर से पीड़ित हैं। कैंसर से जूझ रहे एक्टर सोनाली बेंद्रे, इरफान खान और ऋषि कपूर की लिस्ट में राकेश रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। राकेश रोशन को कैंसर हैं इस बात की जानकारी ऋतिक रोशन ने दी थी।

राकेश रोशन को कुछ हफ्ते पहले Squamous Sell Sarcinoma की बीमारी डायगनॉज हुई है। ऋतिक ने जब सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी तो पीएम मोदी ने भी राकेश रोशन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

राकेश रोशन 69 साल के हैं । उनकी फिटनेस देखकर आप चौंक जाएंगे लेकिन वो इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं। राकेश रोशन की सर्जरी होनी है। राकेश रोशन इन दिनों कृष 4 की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर राकेश रोशन अपने बेटे ऋत‍िक रोशन के साथ काम करेंगे लेकिन कैंसर पीड़ित होने के बाद कृष 4 का डायरेक्शन वो करेंगे या नहीं ये अभी तय नहीं हुआ है। ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने राकेश रोशन को सुपर मैन से ज्यादा ताकतवर कहते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। सुजैन ने राकेश रोशन को कहा था कि वो किसी सुपर हीरो से भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं। सब कुछ ठीक हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *