Wednesday , June 23 2021
Breaking News

ब्रह्मांड सुंदरी का ये भाई अगर बॉलीवुड में आया तो खान हो जाएंगे धराशाई

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दो दिन पहले अपने भाई-बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया। कई सेलेब्रिटीज ने राखी बंधवाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कीं ।
इसमें आमिर खान से लेकर तैमूर अली खान तक शामिल थे । रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड को एक नया भाई मिला है ।ये एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का भाई है जो खुद भारत की पहली ब्रह्मांड सुंदरी रह चुकी हैं । इस एक्ट्रेस का नाम है सुष्मिता सेन । सुष्मिता ने रक्षाबंधन के दिन अपने भाई राजीव सेन को राखी बांधते हुए एक वीडियो शेयर किया है ।
सुष्मिता के भाई राजीव की अगर बॉलीवुड में एंट्री हो जाती है तो रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और तीनों खान धराशाई हो सकते हैं । राजीव बेहद हैंडसम और मस्कुलर मैन हैं । ताज्जुब की बात ये है कि अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में क्यों नहीं सोचा ।
राजीव फिटनेस फ्रीक हैं । उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम में वर्क आउट करते कई वीडियो और फोटो शेयर की गई हैं । राजीव की तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वो लग्जरी लाइफ जीते हैं लेकिन लाइम लाइट से दूर रहते हैं ।
राजीव ने नुपुर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की थी । हालांकि दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं कहा । 36 साल के राजीव का नाम टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर के साथ भी जुड़ चुका है ।
राजीव पूरी तरह से बॉलीवुड मैटेरियल हैं । राजीव कई बार फैशन शो में रैंप वॉक करते भी देखे गए हैं । राजीव दुबई में रहते हैं लेकिन उनका मुंबई आना-जाना लगा रहता है । कुछ समय पहले खबर आई थी कि राजीव, कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन को डेट कर रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *