Breaking News

सिरमौर के जिले में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बच्चों से भरी बस ड्राइवर और 5 बच्चों की मौत

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में श्री रेणुका जी के समीप शनिवार की दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां स्कूली बच्चों से भरी एक बस खाई में गिर गई। इस हादसे में बस ड्राइवर और 5 बच्चों की मौत हो गई, जबकि बस में सवार कई बच्चे घायल हो गए। बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने पुलिस की सहायता से घायल बच्चों को निकाला और ददाहू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से कुछ बच्चों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें नाहन रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, सिरमौर जिला के श्री रेणूकाजी इलाके में शनिवार की सुबह स्कूली छात्रों से भरी एक बस ददाहू-संगड़ाह सड़क मार्ग पर खडकोली के पास अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। बस प्राईवेट स्कूल की बताई जा रही है। हादसे में बस के चालक और 5 छात्रों की मौत हो गई है। जबकि हादसे में 13 छात्र घायल हुए हैं। बस में कुल सोलह सवार थे। बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने पुलिस की सहायता से घायल बच्चों को निकाला और ददाहू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से कुछ बच्चों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें नाहन रेफर कर दिया गया है।

मामले की पुष्टि डीएसपी हेडक्वाटर बबीता राणा ने की। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और बचाव कार्य में लग गई थी। उन्होंने कहा कि घायल बच्चों की हालत काफी नाजुक हैं। इसलिए उन्हें नाहन रेफर किया गया है। हादसे की सूचना के बाद से बच्चों के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *