Breaking News

आंध्र यूनिवर्सिटी के कुलपति का बयान

कौरवों का जन्म स्टेम सेल  टेस्ट ट्यूब टेक्नोलॉजी से हुआ था  यह ज्ञान हिंदुस्तान को वर्षों पहले मिल चुका था, यह दावा आंध्र प्रदेश विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर जीनागेश्वर राव का है. उन्होंने बोला कि हर कोई दंग होता है  किसी को भी विश्वास नहीं होता कि गांधारी ने कैसे 100 बच्चों को जन्म दे दिया. बतौर इंसान यह कैसे मुमकिन है? क्या कोई महिला एक ज़िंदगी में 100 बच्चों को जन्म दे सकती है?  उन्होंने आगे बोला कि अब हम मानते हैं हमारे टेस्ट ट्यूब से बच्चे होते हैं.

महाभारत भी कहता है कि 100 अंडों को 100 घड़ों में रखा गया था. क्या वह टेस्ट ट्यूब बेबी नहीं थे? स्टेम सेल टेक्नोलॉजी राष्ट्र में 1000 सालों से मौजूद है.

राव ने यह बातें शुक्रवार को इंडियन विज्ञान कांग्रेस पार्टी में कही. अपने संबोधन के दौरान राव ने बोला कि ईश्वर राम ने अस्त्रों  शस्त्रों  का प्रयोग किया जो अपने लक्ष्य को भेदकर वापस आ जाते थे, यह दिखता है कि हिंदुस्तान के पास हजारों सालों पहले भी गाइडेड मिसाइल मौजूद थे.

राव ने दावा किया कि रावण के पास केवल पुष्पक विमान ही नहीं बल्कि 24 अलग-अलग तरह के विमान मौजूद थे. श्रीलंका में रावण ने कई हवाई अड्डे भी बनवाए थे जिनका प्रयोगवह करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *