Breaking News

जरूरत पड़ी तो प्रदेश की सरकार भी कुर्बान कर दी  जाएगी लेकिन दादरी के दोषी बख्शे नहीं जाएंगे- मुलायम

लखनऊ।(स्टार एक्सप्रेस) समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि भले ही उत्तरप्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार की कुर्बानी देनी पड़े, वे दादरी केस में कड़ी कार्रवाई जरूर कराएंगे। मुलायम ने यह तीखी प्रतिक्रिया दादरी की उस घटना पर दी है, जिसमें गौमांस खाने की अफवाह फैलने पर मोहम्मद अखलाक नाम के व्यक्ति की पिछले दिनों पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।
गुरुवार को लखनऊ में मुलायम ने कहा- इस मामले में एक पार्टी विशेष के तीन लोगों ने मिलकर साजिश रची। यही लोग मुजफ्फरनगर दंगों में भी शामिल थे। हम इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे, भले ही हमें अपनी सरकार की कुर्बानी देनी पड़े।
उन्होंने आगे कहा- श्श्दुख की बात है कि सीमा पर एक जवान तैनात हो और उसके पिता की हत्या कर दी जाए। कुछ लोग साजिश रचकर प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। दादरी की घटना में शामिल लोगों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। कुछ लोग सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उन्हें कामयाब नहीं होने देंगे।श्श् मुलायम सिंह ने कहा कि सपा महासचिव रामगोपाल यादव की अगुवाई में सपा का एक प्रतिनिधिमण्डल प्रधानमंत्री से मिलकर दादरी सहित अन्य ऐसी तमाम घटनाओं की जानकारी देगा।
उधर एक निजी कार्यक्रम में गोरखपुर पहुंचे उत्तरप्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह ने अखलाक की हत्या की साजिश रचने का सीधा आरोप राष्टकृीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा पर लगाया। उन्होंने कहा कि राष्टकृीय स्वयंसेवक संघ का हाथ होने की वजह से ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हैं। शिवपाल ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार इस मामले में बहुत गंभीर है और किसी भी हाल में हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *