Breaking News

प्रिया दत्त से लेकर डॉ हाथी के रिप्लेसमेंट तक

24 साल पहले संजय दत्त को जेल में राखी बांधने गई थीं प्रिया दत्त
संजय दत्त की दोनों बहनों प्रिया और नम्रता को छोड़कर पूरा परिवार हिंदी सिनेमाजगत से ताल्लुक रखता है। संजय के पिता सुनील दत्त और मां नरगिस का नाम बॉलीवुड के मशहूर सितारों में शुमार है हालांकि नम्रता और प्रिया ने कभी भी फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख नहीं किया। प्रिया दत्त ने राजनीति को बतौर करियर चुना। प्रिया दत्त कांग्रेस पार्टी की नेता है और पहली बार 14वीं लोकसभा चुनाव के दौरान वह मुंबई में नॉर्थ वेस्ट से सांसद चुनी गई थीं। ‘मिस्टर एंड मिसेज दत्त – मेमोरीज ऑफ आर पेरेंट्स’ किताब में प्रिया और नम्रता ने कई बातों को खुलासा किया है।

बंद हो जाएगा ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल
एकता कपूर का मशहूर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ अक्टूबर में बंद होने जा रहा है। छोटे पर्दे पर तकरीबन 5 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर यह शो बंद हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के फिनाले एपिसोड की भव्य स्तर पर शूटिंग की जाएगी। खबर है कि मेकर्स इस एपिसोड की शूटिंग के लिए विदेश भी जा सकते हैं।

सनी लियोनी की वेब सीरीज का दूसरा ट्रेलर रिलीज
सनी लियोनी की ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ वेब सीरीज का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में सनी लियोनी ने एडल्ट इंडस्ट्री के सफर को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज का पहला सीजन काफी सफल रहा था। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दूसरा पार्ट भी फैंस को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहेगा।

मनमर्जियां’ रिलीज से पहले अभिषेक बच्चन पहुंचे स्वर्ण मंदिर 
अभिषेक बच्चन करीब 2 साल बाद ‘मनमर्जिंया’ फिल्म के जरिए लौट रहे हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले अभिषेक बच्चन इस फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर माथा टेकने पहुंचे। स्वर्ण मंदिर में सेवा के दौरान अभिषेक ने बर्तन भी धुले।

जुलाई में हुई थी डॉ. हाथी की मौत, अभी तक नहीं मिला रिप्लेसमेंट
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता आजकल एक अजीब परेशानी में हैं. दरअसल, टीवी के एक सबसे लोकप्रिय शो के एक किरदार का रिप्लेसमेंट ही नहीं मिल रहा है। वह किरदार किसी और का नहीं डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद का है.पिछले कई दिनों से ये शो डॉ. हाथी के बिना ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कवि कुमार आजाद के निधन के बाद से ही निर्माता डॉ. हाथी के किरदार के लिए ऑडिशन ले रहे हैं। अभी तक किसी एक्टर को कास्ट नहीं किया जा सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *