Breaking News

बसपा के नवनियुक्त मण्डल प्रभारी डॉ सरोज कुमार यादव के जनपद में प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.
सुलतानपुर. बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नवनियुक्त मण्डल प्रभारी डॉ सरोज कुमार यादव के प्रथम बार जनपद सुलतानपुर आगमन पर मुख्य जोन इंचार्ज ध्रुवदास गौतम के नेतृत्व व् जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार गौतम की अध्यक्षता में जिला बसपा यूनिट ने जोरदार स्वागत किया।

डॉ सरोज कुमार यादव बसपा में शामिल होने के पश्चात् प्रथम बार अपने गृह जनपद आगमन पर डॉ. भीम राव अम्बेडकर पार्क स्थित बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके कार्यकर्ताओं व् समर्थकों का आभार प्रकट किया।

डॉ. सरोज कुमार यादव के स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य जोन इंचार्ज ध्रुवदास गौतम ने कहा कि डॉ सरोज कुमार यादव के बसपा में आने से संगठन को मजबूती प्रदान होगी और पिछड़ों को पार्टी में जोड़ने व प्रतिनिधित्व प्रदान करने में बल मिलेगा| बसपा जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार गौतम ने कहा कि डॉ सरोज कुमार यादव किसान नेता हैं और उन्होंने किसानों के मुद्दों को लेकर कई वर्षों तक आंदोलन किया है जो कि इनके संघर्ष की बानगी पेश करता है| डॉ सरोज कुमार यादव के दल में आने से बहुजन समाज को आगामी लोकसभा चुनाव में निरंकुश सरकार को परास्त करने में मदद मिलेगी।

स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए डॉ सरोज कुमार यादव ने कहा कि आज समय आ गया है बहुजन समाज को दिल्ली में सरकार बनाने के लिए कमर कस लेना चाहिए संविधान विरोधी फिरकापरस्त ताकतों को 2019 में सत्ता से उखाड़ फेंकना है और बहन कु.मायावती जी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर काबिज कराना है| इसीक्रम में उन्होंने सभी नेतागण,कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आभार प्रकट किया और पार्टी को मजबूत करने की अपील की|

स्वागत समारोह मेंश्याम नारायण उपाध्याय जिला सचिव बसपा,परमदेव यादव प्रधान,जय प्रकाश यादव प्रधान,रामपाल यादव प्रधान,भानू प्रताप यादव,दुर्गा प्रसाद यादव,अरविन्द यादव,अनिल यादव,दीप नारायण शर्मा,आलोक रंजन यादव,अजीत प्रताप वर्मा,अन्तदेव यादव,सुनील पाल,अमरेन्द्र यादव,कृष्ण प्रताप यादव,अखिलेश यादव,हंसराज यादव,विजय यादव,प्रवीण यादव,जीतेन्द्र प्रताप यादव,दीपक यादव,राजनारायण यादव प्रधान,अखिलेश प्रजापति,इन्द्रपाल यादव,अनिरुद्ध यादव,अमरेन्द्र यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता व् वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *