Breaking News

उद्धव के बयान पर आरएसएस का पलटवार

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हाल ही में पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला था। उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार को भ्रष्टाचारी बताते हुए चौकीदार को चोर कहा था। उद्धव ठाकरे के इस बयान पर आरएसएस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि शायद ठाकरे भूल गए कि केंद्र में उनके मंत्री शामिल हैं। आरएसएस ने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर चौकीदार चोर है तो वे साथ क्यों हैं? सरकार से अलग क्यों नहीं हो जाते हैं?

आरएसएस का पलटवार उद्धव के बयान पर आरएसएस का पलटवार

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुखपत्र तरुण भारत में छपे एक लेख में बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की प्रधानमंत्री मोदी और महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली देवेंद्र फड़नवीस सरकार के खिलाफ उनकी टिप्पणियों के लिए तीखी आलोचना की गई है। आएसएस ने कहा है कि उद्धव ठाकरे को ये नहीं मालूम कि कब क्या बोलना है।

‘गठबंधन से अलग क्यों नहीं हो जाती शिवसेना?’

आरएसएस ने कहा है कि कौन क्या बोल रहा है, जनता को सब पता है। जनता आगामी चुनावों में सबक सिखाएगी। शिवसेना के बड़बोलेपन का हिसाब जनता करेगी। नागपुर से प्रकाशित होने वाले आरएसएस के इस मुखपत्र में कहा गया है कि सरकार अगर भ्रष्टाचारी है तो शिवसेना उनसे अलग होने की हिम्मत क्यों नहीं कर रही है।

आरएसएस के मुखपत्र में शिवसेना पर हमला

दरअसल, अयोध्या दौरे के बाद पंढरपुर में उद्धव ठाकरे केंद्र की मोदी सरकार पर जम कर बरसे थे। उन्होंने मोदी सरकार को भ्रष्टाचारी बताया था। इसके बाद से बीजेपी और शिवसेना के बीच दूरियां और बढ़ने लगी हैं। महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस ने भी कहा है कि समय आने पर बीजेपी अपना मत रखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *