Breaking News

आज का राशिफल: इन 5 राशियों पर बरसाएगा विष्णु का चक्र अपनी कृपा

शास्त्रों के अनुसार इस संसार में तीन लोग को सबसे ज्यादा सर्वशक्तिशाली माना गया हैं. ये तीन लोग हैं ‘ब्रह्मा, विष्णु और महेश’. ऐसा कहा जाता हैं कि इन तीनो ही देवताओं ने मिलकर इस श्रृष्टि की रचना की हैं. ऐसे में आपके साथ जीवन में क्या क्या होता हैं इस पर भी ये तीनो देवताओं की कड़ी नज़र रहती हैं. आपकी राशि और उससे संबंधित ग्रहों पर इन्ही का कंट्रोल रहता हैं. इन ग्रहों की बदलती पोजीशन के चलते आपका बुरा और अच्छा समय आता हैं.

ऐसे में आज हम कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके भाग्य की रेखाएं विष्णु भगवान के सुदर्शन चक्र के माध्यम से बदलने वाली हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विष्णु भगवान के इस सुदर्शन चक्र में गज़ब की शक्तियां होती हैं. ये चक्र अपनी शक्तियों से किसी का भी भाग्य पलटने की ताकत रखता हैं. ऐसे में विष्णु भगवान के इस चक्र की बदौलत कुछ ग्रहों में महापरिवर्तन होने वाला हैं. ऐसे में इनकी नई स्थिति का सकारात्मक असर कुछ विशेष राशियों में दिखेगा.

मेष राशि:

इस राशि के जातकों का भाग्य बहुत जल्द बदल जाएगा. आपकी जिन्दगी में एक के बाद एक कई सारे पॉजिटिव बदलाव् आने वाले हैं. इन बदलावों की वजह से आपके सभी पिछले दुःख समाप्त हो जाएंगे. साथ ही आपकी लाइफ में खुशियों की बहार आएगी. खासकर कि जो लोग अपने लिए नए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं उनका इंतज़ार अब ख़त्म होने वाला हैं.

सिंह राशि:

इस राशि के जातकों पर विष्णु भगवान की ख़ास कृपा रहने वाली हैं. इनकी लाइफ में चल रहे दुखो का निपटारा जल्द होने वाला हैं. आपको बस अपने मन को पॉजिटिव रखना हैं और दिमाग से काम लेना हैं. आपकी सभी परेशानियाँ अच्छे भाग्य के चलते ख़त्म हो जाएगी.

कन्या राशि:

इस राशि के लोगो को इस नए साल में धन संबंधित लाभ होने वाला हैं. विष्णु भगवान का ये सुदर्शन चक्र आपकी लाइफ से गरीबी और तंगी दूर करने में मदद करेगा. आपको धन अर्जित करने के कई नए अवसर प्राप्त होंगे. आप इन अवसरों का पूर्ण लाभ उठाए और सफल होने पर घर में सत्यनारायण की कथा भी कराए.

धनु राशि:

इस राशि के जातकों को इस साल कई सारी खुशखबरियां मिलने वाली हैं. आपकी लाइफ में भाग्य इस साल काफी प्रबल रहने वाला हैं. आपके सरे काम मन मुताबिक सही समय पर संपन्न हो जाएंगे. बस आप खुद से इमानदार रहे और अपना मन साफ़ रखेंगे तो विष्णु भगवान कि कृपा आपको जरूर मिलेगी.

कुंभ राशि:

कुंभ राशि वालो के लिए तो ये नया साल चांदी ही चांदी रहने वाला हैं. इन्हें प्रेम, धन, नौकरी और बिजनेस सही कई अन्य क्षेत्रों में सफलता मिलने वाली हैं. इस साल विष्णु भगवान इन राशि वालो पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान रहने वाले हैं. बस एक बात का ध्यान रखे कि इस साल आप किसी को कोई धोखा न दे और ना ही किसी के साथ कुछ बुरा करे वरना आप इस लाभ से वंचित रह सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *