Thursday , April 22 2021
Breaking News

अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी पर परिवारवाद का लगाया आरोप

अमर सिंह ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी करार देते हुए उस पर परिवारवाद का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लोहिया जी ने पार्टी में अपने परिवार के किसी सदस्य को स्थान नहीं दिया था लेकिन यहां तो पूरी पार्टी ही परिवार से ही भरी पड़ी है। अमर सिंह ने चुटीले अंदाज में कहा कि जिस तरह बेटी के जवान होने पर वर ढूंढा जाता है वैसे ही सपा परिवार में बच्चों के बड़े होने पर क्षेत्र ढूंढा जाता है कि वो कहां से चुनाव लड़ेगा।
अमर सिंह मंगलवार सुबह लखनऊ के गोमतीनगर के एक निजी होटल में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। जिसमें वह परिवारवाद को लेकर सपा पर व प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां पर जमकर बरसे।अमर सिंह ने आजम खां पर कहा कि वो मुझे अवसरवादी कहता है। हां मैं अवसरवादी हूं क्योंकि मेरी पत्नी राज्यसभा की सदस्य नही हैं। हां, मैं अवसरवादी हूं क्योंकि मैंने करोड़ों रुपये का घोटाला कर विश्वविद्यालय नहीं बनाया है। आजम खां का बेटा विधानसभा में है। अमर सिंह यहीं नहीं रुके कहा कि आजम खां, मुलायम सिंह यादव का राजनीतिक पुत्र है। अगर झूठ बोलने पर कोई शोध हो तो आजम को पुरस्कार मिलेगा।

अमर सिंह ने अखिलेश पर भी निशाना साधा और कहा कि पहले मुझ पर परिवार तोड़ने के आरोप लगते थे। अब तो मैं उनके परिवार का हिस्सा नहीं हूं अब एक क्यों नहीं हो जाते। उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश को कई बार नमाजवादी कहा।

‘शिवपाल सिंह को भाजपा में ले जाना चाहता था’

अमर सिंह ने खुलासा किया कि वो शिवपाल सिंह यादव को भाजपा में ले जाना चाहते थे लेकिन शिवपाल ने मना कर दिया लेकिन अब मेरे उनसे (शिवपाल) कोई संबंध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *