Breaking News

गडकरी ने योजना लागू होने की प्रक्रिया पर अपनी राय की जाहिर

अपनी साफगोई के लिए जाने जाने वाले बीजेपी नेता  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मुंबई में रविवार को एक बार फिर खुलकर सरकारी योजनाओं के लागू होने की प्रक्रिया पर अपनी राय जाहिर की. गडकरी ने कहा, “एक ट्रांसजेंडर को भी बच्चा हो जाएगा लेकिन महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक सिंचाई योजना कभी पूरी नहीं हो पाएगी.

वह यहां तेंभू ‘लिफ्ट’ सिंचाई परियोजना के चौथे चरण के पूरा होना पर आयोजित एक प्रोग्राम को संबोधित कर रहे थे.

बीजेपी नेता का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उन्होंने मीडिया के एक हिस्से पर उनकी टिप्पणी को “तोड़मरोड़” कर पेश करने करने का आरोप लगाया है. गडकरी ने शनिवार को पुणे में बोला था कि “नेतृत्व को पराजय की जिम्मेदारी” लेनी चाहिए.

यहां से 375 किलोमीटर दूर पश्चिम महाराष्ट्र में सांगली में एक रैली को संबोधित करते हुये गडकरी ने कहा, “तेंभू लिफ्ट सिंचाई योजना की आर्थिक व्यवहार्यता इतनी कठिन है  कि एक बार मैंने एक आदमी से इसे लेकर अपने विचारों का साझा किया था.  मैंने बोला था कि यहां तक कि एक ट्रांसजेंडर को बच्चा हो सकता है लेकिन यह सिंचाई योजना कभी पूरी नहीं हो सकेगी.

उन्होंने परियोजना के चौथे चरण के पूरा होने पर खुशी जाहिर की. परियोजना के पांचवें चरण का कार्य भी जल्द पूरा होने की आशा है.

यह लिफ्ट सिंचाई परियोजना, सांगली जिले के शुष्क इलाकों में सिंचाई सुविधाएं देने के लिए कृष्णा नदी घाटी से पानी लेकर पूरी की जानी है. (इनपुट:भाषा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *