मोटोरोला ने Moto Tab G70 को किया लॉन्च, जानें क्या होंगें फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मोटोरोला ने अपने लेटेस्ट टैबलेट के तौर पर Moto Tab G70 को लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट मोटोरोला टैबलेट एंड्रॉयड 11 पर चलता है और इसमें 2K डिस्प्ले है जिसमें 400 निट्स पीक ब्राइटनेस है। टैब मीडियाटेक हीलियो G90T चिपसेट से लैस है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। (Photo-Motorola)

ऑडियो के लिए, नए Moto Tab G70 में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर यूनिट है। फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और साथ ही 7700mAh की बैटरी भी है। मोटोरोला ने पिछले साल सितंबर में Moto Tab G20 के लॉन्च के साथ टैबलेट सेगमेंट में कदम रखा था। (Photo-Motorola)

 

कंपनी ने फिलहाल नए Moto Tab G70 को ब्राजील में लॉन्च किया है। जहां इसके एकमात्र 4GB+64GB वैरिएंट की कीमत BRL 2,399 (लगभग 28,000 रुपये) है। टैबलेट सिंगल ग्रीन शेड में आता है। यह फिलहाल देश में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध है। (Photo-Motorola)

 

भारत में Moto Tab G70 को 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। अपकमिंग टैबलेट के लिए एक माइक्रोसाइट कुछ स्पेक्स को टीज करते हुए फ्लिपकार्ट पर लाइव है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान इसकी बिक्री शुरू होने की उम्मीद है। (Photo-Motorola)

 

नया Moto Tab G70 एंड्रॉइड 11 पर चलता है। इसमें 11 इंच का IPS 2K (2000×1200 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसमें 400 निट्स पीक ब्राइटनेस है। आंखों के आराम के लिए कम नीली रोशनी के लिए स्क्रीन को टीयूवी रीनलैंड द्वारा प्रमाणित किया गया है। (Photo-Motorola)

 

मोटोरोला का नया टैबलेट एल्युमिनियम बॉडी के साथ आता है। यह 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर पैक करता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से और बढ़ाया जा सकता है। टैब 7700mAh की बैटरी से लैस है जो 20W टर्बोपावर चार्जिंग को सपोर्ट करती है। (Photo-Motorola)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button