Google Pixel का फोल्डेबल स्मार्टफोन होने वाला है जल्द लॅान्च, जानिये क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. Google Pixel के फोल्डेबल स्मार्टफोन पर कुछ समय से काम चल रहा है। कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के बारे में किसी भी डिटेल की घोषणा नहीं की है, लेकिन हैंडसेट को पिछले हफ्ते गीकबेंच पर “पिपिट” कोडनेम के साथ देखा गया था और इसके स्पेसिफिकेशन ने सुझाव दिया कि यह कंपनी के टेंसर चिप के साथ आ सकता है। बुधवार को Android 12L का दूसरा बीटा बिल्ड जारी होने के बाद, एक नया एनीमेशन देखा गया है जो बताता है कि कंपनी का फोल्डेबल स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए Oppo Find N जैसा हो सकता है।

हाल ही में एंड्रॉयड 12L बीटा बिल्ड में दो नए एनिमेशन, 9to5Google द्वारा स्पॉट किए गए, जिसमें एक फोल्डेबल डिवाइस दिखाता है जो नए ओप्पो फाइंड एन फोल्डेबल स्मार्टफोन जैसा दिखता है। फोन में नीचे की ओर एक सिम ट्रे और दाईं ओर एक वॉल्यूम रॉकर दिखते हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि पिछले लीक और रेंडरर्स ने सुझाव दिया था कि Google पिक्सेल का फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग के गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 जैसा हो सकता है। हालांकि, जब अनफोल्ड किया जाता है, तो स्मार्टफोन सैमसंग की पेशकश की तुलना में वाइडर डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है।

 

पिछले हफ्ते, एक नया Google स्मार्टफोन गीकबेंच पर एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ देखा गया था “पिपिट” कोडनेम वाले हैंडसेट में सिंगल-कोर गीकबेंच 4 स्कोर 4,811 अंक और मल्टी-कोर स्कोर 11,349 अंक है। ये स्कोर Pixel 6 के समान हैं, जो कंपनी के Tensor प्रोसेसर को स्पोर्ट करता है।

 

कंपनी के पहले नवंबर 2021 में एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम करने की अफवाह थी, जब Google कैमरा एपीके में “पिपिट” नाम के स्मार्टफोन देखे गए थे। इस फोन में 12.2-मेगापिक्सेल IMX363 कैमरा सेंसर हो सकता है कि इसमें पुराने GN1 सेंसर के विपरीत एक पुराने कैमरा सेटअप की सुविधा हो सकती है, जो पिछले साल जारी Pixel 6 सीरीज में उपयोग किए गए थे।

 

इसके अलावा, रिपोर्ट से पता चलता है कि Google फोल्डेबल फोन अनफोल्ड होने पर 8.4:9 आस्पेक्ट रेशियो पेश कर सकता है। याद करने के लिए, ओप्पो फाइंड एन फोन की स्क्रीन अनफोल्डेड रूप में समान पहलू प्रदान करती है। दूसरी ओर, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की स्क्रीन 22.5:18 पहलू अनुपात प्रदान करती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button