Breaking News

नौकरी पाने के लिए किया भाजपा का समर्थन, पत्र से हुआ खुलासा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के डीजी होमगार्ड्स उत्तर प्रदेश के डीजी होमगार्ड्स सूर्य कुमार शुक्ला ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सहयोग देने की इच्छा जाहिर की है। अयोध्या में राम मंदिर बनवाने की कसम के बाद से डीजी सूर्य कुमार शुक्ला ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सहयोग देने की इच्छा जाहिर की है। अयोध्या में राम मंदिर बनवाने की कसम के बाद से डीजी सूर्य कुमार शुक्ला काफी सुर्खियों में रहे हैं। अब वह 31 अगस्त को डीजी होमगार्ड्स पद से रिटायर हो रहे हैं।

सूर्य कुमार शुक्ला ने अपने पत्र में लिखा है कि वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ईमानदारी, परिश्रम व सेवा भावना के प्रशंसक हैं। उन्होंने लिखा है कि वे उनकी इस ऐतिहासिक कार्य में सहयोगी बनना चाहते हैं।

रिटायरमेंट के बाद भी कार्य करने के इच्छुक

DG होमगार्ड्स ने आगे लिखा है कि वे अपने सेवाकाल में पूरी ईमानदारी और निष्ठा से जनता की सेवा की है। रिटायरमेंट के बाद भी अपने देश और समाज की समस्याओं के निवारण के लिए कार्य करने को इच्छुक हैं। उन्होंने लिखा है, “मुझे संगठन के कार्यों और उसकी विचारधारा में पूर्ण निष्ठा और विश्वास है।

मैंने प्रदेश के कई जिलों में पुलिस के विभिन्न पदों पर रहेते हुए लोगों की सेवा की है। इन्हें सक्रिय करके मैं आपके लिए सहयोग का काम करूंगा। मुझे विश्वास है कि आपके लगातार किए जा रहे प्रयासों को और आगे ऊँचाईयां देने में मैं सक्रिय सहयोग कर सकूंगा।”

किसी विभाग में नियुक्ति की इच्छा

सूर्य कुमार शुक्ला ने आगे लिखा, “निम्नलिखित पद आपकी सरकार के अधीनस्थ खाली चल रहे हैं। इनमे से किसी भी पद पर नियुक्त कर देने से मैं आपको सहयोग करने की स्थिति में आ जाऊंगा।”

उन्होंने उपाध्यक्ष योजना आयोग, अध्यक्ष कड़ी ग्रामोद्योग बोर्ड, अध्यक्ष राज्य समाज कल्याण बोर्ड और अध्यक्ष यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में से किसी एक में नियुक्ति की इच्छा जाहिर की है।

फोटो-फाइल।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *