Breaking News

पीएम इमरान खान के इस बयान पर शाह ने दी रिएक्शन

नसीरुद्दीन शाह ने पाकिस्तान पीएम इमरान खान के अल्पसंख्यकों वाले बयान पर रिएक्शन दी है. शाह ने द संडे एक्सप्रेस को बताया कि “मुझे लगता है खान अपने राष्ट्र के मुद्दों पर बात करनी चाहिए न कि उनपर जिससे उनका कोई वास्ता ही नहीं है. हम 70 वर्ष से एक लोकतंत्र हैं  हम जानते हैं कि हमें अपनी देखभाल कैसे करनी है.

इस से पहले बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बयान को लेकर मचे घमासान के बीच पाक के पीएम इमरान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. इमरान ने बोला कि वह मोदी गवर्नमेंट को दिखा देंगे कि अल्पसंख्यकों के साथ कैसा सलूक किया जाता है.

लाहौर में एक प्रोग्राम के दौरान उन्होंने दावा किया कि पाक में धार्मिक अल्पसंख्यकों को अधिकार मिलें, यह सुनिश्चित करने के लिए उनकी गवर्नमेंट ने कई कदम उठाए हैं. यही पाकके संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना का भी सपना था. हमारी गवर्नमेंट यह सुनिश्चित करेगी कि अल्पसंख्यक खुद को सुरक्षित महसूस करें  उन्हें समान अधिकार मिले.

बता दें कि एक्टर नसीरूद्दीन शाह ने बोला था कि इस वक्त समाज में जहर फैल चुका है. लोगों को खुली छूट मिल चुकी है. दोबारा इस जिन्न को बोतल में बंद करना सरल नहीं है. उन्होंने बोला कि मुझे राष्ट्र में भय नहीं लगता लेकिन गुस्सा आता है. अपने बच्चों के लिए फिक्र होती है क्योंकि उनका मजहब ही नहीं है. शाह के इस बयान के बाद से लगातार बयानबाजी जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *